रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon Se Baat Karne Wala App Donload

4/5 - (5 votes)

Raat Mein Ladkiyon Se Baat Karne Wala App: अगर आप रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप चाहते है तो यह post विशेष रूप से आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस पोस्ट में ऐसे कई ऐप्स लेकर आए है जहां आप लड़कियों से रात में वीडियों कॉलिंग और ऑडियों कॉलिंग करके बात कर सकते हैं।

आप बिना एक भी पैसा खर्च किए अनजान लड़कियों से चैट के जरिए फ्री में बात कर सकते हैं। तो अगर आप ये सब चाहते हैं तो अंत तक हमारे साथ बने रहें।

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप

गूगल प्ले स्टोर पर आपको ऐसे कई एप्लिकेशन मिल जाएंगे जिनके जरिए आप रात में लड़कियों से बात कर सकते हैं।

यहां हम कुछ लोकप्रिय ऐप्स की सूची दे रहे हैं जिनके जरिए आप लड़कियों से बात कर सकते हैं। लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप जो भी एप्लीकेशन डाउनलोड करेंगे, आपको उस ऐप के नियम और शर्तों का पालन करना होगा, जिसके बाद ही आप उस पर अकाउंट बना पाएंगे।

वहां आपसे आपकी उम्र, general आदि जैसी सामान्य अनुमतियां मांगी जाएंगी, जिसके बाद आप रात में लड़की से बात कर सकते हैं।

1. Chamet

यह एक पॉपुलर ऐप है जहां आपको वीडियो कॉलिंग के जरिए लड़कियों से बात करने का मौका मिलता है। आप चैमेट ऐप के जरिए लड़कियों से अकेले में बात कर सकते हैं। इसे डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और सर्च बॉक्स में chamet टाइप करके सर्च करें।

अब इसे अपने फोन में इंस्टॉल करें। इंस्टालेशन के बाद जब आप इसके होम पेज पर जाएंगे तो आपको कई लड़कियों की प्रोफाइल दिखेगी। चैमेट ऐप पर कई लाइव लड़कियां हैं जिनसे आप बात कर सकते हैं।

इस ऐप में वीडियों, ऑडियो कॉलिंग के साथ चैट का भी विकल्प उपलब्ध है, जिसके जरिए आप बात करना चाहे उस ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप इसके जरिए अनजान लड़कियों से वीडियो कॉलिंग करना चाहते हैं तो आप रैंडम वीडियो कॉल का विकल्प चुन सकते हैं। चैमेट ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको कुछ coins की जरूरत पड़ेगी, हालांकि इसे फ्री में भी इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन अगर आपके पास coins हैं तो आप ज्यादा फीचर्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

2. Tigo

इस ऐप में भी आपको कई लड़कियां लाइव देखने को मिलेंगी। टिगो ऐप का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले इसे अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करें। आप इसे Play Store से डाउनलोड कर लीजिए।

इस ऐप को केवल प्ले स्टोर से 50 लाख यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया जा चूका है तो अगर आप लड़की के साथ लाइव बात करना चाहते है तो tigo app का इस्तेमाल कर सकते हैं।

टिगो ऐप का उपयोग करना बहुत आसान है, आपको बस इसे इंस्टॉल करना है और ऐप द्वारा मांगी गई अनुमतियां देनी हैं।

आप रात हो या दिन कभी भी लड़कियों से बात कर सकते हैं क्योंकि यहां हमेशा लड़कियां लाइव रहती हैं आप उनसे इस ऐप के जरिए बात कर सकते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं।

3. AW – रात में लड़की से बात करें

इस ऐप का नाम AW-Video Call and Chat है जोकि एक Dating App हैं, इसके जरिए आप रात में लड़की से बात कर सकते हैं। इसे केवल प्ले स्टोर से 1 करोड़ यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया जा चूका हैं।

एक बार इसे डाउनलोड करने के बाद आप इसे बहुत आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। AW ऐप एक विश्वसनीय ऐप है इसलिए आप इसे बिना किसी संदेह के उपयोग कर सकते हैं।

ऐप का Size 16MB की है और Rating 3.9 Star हैं, रेटिंग से आप समझ सकते है कि यह कितना भरोसेमंद ऐप हैं।

यह भी पढ़े:

4. Azar

यह ऐप उन लोगों के लिए सबसे अच्छा ऐप है जो रात में अनजान लड़कियों से बात करना चाहते हैं क्योंकि यहां आपको बहुत सारी लड़कियां देखने को मिलती हैं।

इसे प्ले स्टोर से केवल 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है और रिव्यू 18 लाख यूजर्स ने दी हैं।

Azar App में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। ऐप डाउनलोड करके, उसके होम पेज पर जाने के बाद आपका कॉल अपने आप लड़कियों के कॉल से कनेक्ट हो जाएगा, जिसके बाद आप उनसे बात कर सकते हैं।

5. Bumble

अगर आप भारत और अन्य देशों की लड़कियों से बात करना चाहते हैं तो आप बम्बल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें भारत और विदेश की लड़कियां हैं जिनसे आप बात कर सकते हैं।

ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको एक प्रोफाइल बनानी होगी, जिसके बाद ही आप किसी भी लड़की को मैसेज कर पाएंगे। अगर आप बम्बल के ज्यादा फीचर्स चाहते हैं तो आप इसके प्रीमियम प्लान के साथ जा सकते हैं और अगर आप प्रीमियम प्लान नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप लड़की से फ्री में भी बात कर सकते हैं।

6. Aisle

यह 100% भरोसेमंद एप्लीकेशन है यहां आप बिलकुल मुफ्त में अनजान लड़कियों से live video call और chat कर सकते हैं। साथ ही अगर आप रिलेशनशिप बनाना चाहते है तो aisle के जरिए कर सकते हैं।

एक बार जब आप इसे डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप साइन अप करने के लिए अपने मोबाइल नंबर या जीमेल का उपयोग कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपना नाम, जन्म तिथि, बायोडाटा और अपनी उम्र बतानी होगी। यह सारी जानकारी देने के बाद आप लड़कियों से बात करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

यह ऐप भारत के विभिन्न शहरों में रहने वाली लड़कियों से बात करने का अवसर प्रदान करता है। अगर आप अंग्रेजी नहीं जानते हैं तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि Aisle आपको हिंदी, पंजाबी, मराठी, गुजराती और तेलुगु भाषाओं में लड़कियों के साथ वीडियो कॉलिंग करने का मौका देता है।

ऐप की rating 4.6 की है और size 17MB की हैं आप इसे प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

7. Tango

दुनिया भर में लोग लड़कियों से चैट करने और नए रिश्ते बनाने के लिए इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप रात में किसी लड़की से वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो Tango App आपके लिए है।

इसे गूगल प्ले स्टोर से 10 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है और इसकी रेटिंग (4.5) भी काफी अच्छी है। इसका पूरा नाम Tango-Live Stream & Video Chat हैं।

8. Badoo

Badoo का इस्तेमाल 190 से अधिक देशों में 47 भाषाओं के साथ किया जाता है। Badoo एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है जहां पर नए दोस्त बना सकते हैं।

इस ऐप को 100 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और अपने लिए नए दोस्त और जीवनसाथी खोजे हैं। अगर आप अपने आस-पास की लड़कियों से मिलना चाहते है तो Badoo आपको यह विकल्प देता हैं।

इस ऐप पर अकाउंट बनाते समय आपको कुछ बेसिक जानकारी भरनी होगी। इसके साथ ही Badoo आपको आपकी रुचियों से मिलती-जुलती लड़कियों के साथ डेट करने का सुझाव देगा, जिससे आपको अपने लिए सही साथी ढूंढने में मदद मिलेगी।

Badoo में कई विशेष सुविधाएं हैं, जैसे आप सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं, आप अपने आस-पास दोस्त बना सकते हैं, आप किसी को ब्लॉक भी कर सकते हैं और अपनी पसंद के अनुसार फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

9. Bigo Live

यह लड़कियों से बात करने वाला एप्लीकेशन में बहुत ही पोपुलर ऐप हैं इसमें आप दुनिया के अलग-अलग देशों की लड़कियों से वीडियो कॉल में बात कर सकते हैं।

Bigo Live में ब्रॉडकास्ट का भी Option है जिसे करके पैसे भी कमा सकते हैं। इस ऐप को 50 करोड़ लोगों ने डाउनलोज किया हैं जो काफी मात्रा में यूजर बेस हैं।

यहां आप डांसर, म्यूजिशियन, कॉमेडियन और लाखों प्रतिभाशाली ब्रॉडकास्टर के वीडिय स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। साथ ही आप 9 लोगों के साथ एक लाइव चैट रूम भी बना सकते हैं। इस ऐप में कई विशेषताए उपलब्ध हैं, जैसे

  • लाइव वॉइस चैट
  • लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग
  • 9 लोगों के साथ लाइव चैट रूम बना सकते हैं।
  • Bigo Live एक Free ऐप हैं।

10. Bermuda

अगर आप सिंगल है और फ्री में लड़कियों से बात करने के लिए कोई बेहतरीन ऐप चाहते है तो Bermuda App आपके लिए सर्वशेष्ठ ऐप हैं। इसमे बाकी ऐप की तुलना कुछ अलग Features देखने को मिलते हैं।

उदाहरण के लिए, इसमे आप अपने मर्जी के हिसाब के Country और City सिलेक्ट कर सकते है जिसके बाद Bermuda आपको केवल वही देश और शहर की लड़कियों की प्रोफाइल दिखाते हैं।

लगभग 10 मिलियन से अधिक लोगो ने अभी तक इसे डाउनलोड किया है और रेटिंग 3.9 की अच्छी रेटिंग दी हैं।

प्ले स्टोर के माध्यम से अपने स्मार्टफोन में इसे डाउनलोड कर सकते हैं और रात में लड़कियों से बात करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

Q&A For Raat Mein Ladkiyon Se Baat Karne Wala App

नंबर 1 वीडियो कॉलिंग ऐप कौन सा है?

कई ऐप वीडियो कॉलिंग के लिए उपलब्ध है जैसे WhatsApp, Goole Duo, Meet etc

लड़कियों से रात में बात करने वाला ऐप कौन सा है?

रात में लड़कियों से बात करने के लिए कई ऐप्स है जैसे Chamet, Bigo Live, Azar इत्यादि।

निष्कर्ष:

उमीद है आपको यह लेख पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जरूर शेयर करें और किसी अन्य विषय पर हमारे द्वारा जानकारी चाहते है तो जरूर बताए।

विभिन्न प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करें, और यदि आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव है तो कृपया हमें बताएं धन्यवाद।

नमस्ते, मेरा नाम सुनील पासवान हैं और मैं फुल टाइम ब्लॉगिंग करता हूँ। मुझे अलग-अलग विषयों पर लेख लिखना पसंद है। हिंदी बंधन के माध्यम से आप सभी तक बेहतर जानकारी पहुंचाने को मैंने अपना जुनून बना लिया है! आशा करता हूँ आप अपना प्यार बनाये रखेंगे।

1 thought on “रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon Se Baat Karne Wala App Donload”

Leave a Comment